अपना शहर खबरीलाल ब्रेकिंग न्यूज़ स्टॉप क्राइम

भाजपा नेता की बेटी हुआ अपहरण

पश्चिम बंगाल।  बीरभूम जिले में लाभपुर इलाके में राज्य की सत्ता पर काबिज टीएमसी विधायक मनीरुल इस्लाम की गाड़ी भीड़ ने तोड़ दी। भीड़ ने कथित तौर पर विधायक पर भी हमला करने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक जान बचाने के लिए टीएमसी विधायक को पुलिस स्टेशन में शरण लेनी पड़ी।

घटना ऐसे समय में सामने आई है जब एक दिन पहले स्थानीय भाजपा नेता सुप्रभात बटियाबाल की बेटी का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया गया। मामले में बीते गुरुवार को भाजपा नेता की पत्नी ने लाभपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और बेटी के कथित अपहरण की अशंका जताई।

इसपर लड़की के कथित अपहरण पर गुस्साए स्थानीय लोगों ने तुरंत एक्शन लिए जाने की मांग की। भीड़ ने इसके इलाके और इसके आसपास के क्षेत्रों में बर्बरता का सहारा लिया। पुलिस ने बताया कि दोपहर तीन बजे भीड़ ने इंदास गांव में टीएमसी विधायक इस्लाम की गाड़ी का घेराव किया।

उनके वाहन पर पत्थर फेंके गए। बाद में स्थिति को देखते हुए विधायक को उनके सुरक्षागार्ड्स संग सुरक्षित रवाना कर दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस दौरान भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का लाठी चार्ज का सहारा लेना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक बाद में विधायक इस्लाम लड़की के परिजनों के घर पहुंचे और उसके परिवार से बात की। विधायक ने बताया, ‘मैंने लड़की परिवार से बात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि पुलिस उनके बेटी को खोजने की पूरी कोशिश कर रही है। हम पहले ही पुलिस को मालमे में तेजी से कार्रवाई करने के निर्देश दे चुके हैं।’

दूसरी तरफ प्रदर्शनकारियों ने तीसरे दिन यानी शनिवार तक सूरी-काटवा रोड को ब्लॉक रखा। भाजपा समर्थकों ने स्थानीय पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन भी किया। पुलिस के मुताबिक हालात देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *