अपना शहर खबरीलाल ब्रेकिंग न्यूज़ रजनीगंधा

सपना चौधरी का यह वीडियो हुआ वायरल, देखिये विडियो

नई दिल्ली। इस समय पूरे देश में एक ही मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है वह है पुलवामा में हुआ आतंकी हमला। इस आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में आक्रोश भरा हुआ है। मनोरंजन जगत की हस्तियां भी इस घटना की निंदा कर रही हैं। ज्ञातव्य है कि 14 फरवरी को आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कर दिया था। इस घटना में 40 से ज्यादा सैनिक शहीद हो गए। अब इस पुलवामा हमले के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ज्ञातव्य है कि हरियाणवी डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी। अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है। इसमें सपना चौधरी दुल्हन बनकर तैयार थीं तभी उनके फौजी भाई के मरने की खबर आती है। हालांकि यह गाना पुराना है लेकिन पुलवामा हमले के बाद फिर से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी के इस गाने का नाम ‘विदाई’ है। ये पिछले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ था। इस गाने को अभी तक तीस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाना भावुक कर देने वाला है। इस गाने में फौजी भाई के शव को देखते ही सपना चौधरी के पांव लड़खड़ाने लगते हैं। वह रोते-बिलखते हुए अपने फौजी भाई के शव के पास जाती हैं।

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद सपना ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी थी। इस वीडियो में सपना कहती हैं,’पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि। हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं। हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं। उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर अपने परिवार से अलग होकर बॉर्डर में हमारी रक्षा की है। इस बुरे वक्त में मैं उन शहीदों का परिवार बनकर उनके परिवार के साथ खड़ी हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *